Coming soon Android 12 update in Samsung क्या है खास

Table of Contents

samsung का आया नया अपडेट Android 12 इन सभी स्मार्टफोन में होने वाला है लॉन्च

साउथ कोरिया टेक जिसे हम सभी जानते है samsung ने अपने नए मोबाइल OS वर्जन पेश कर दिया है। कंपनी ने बहुत सारे details हम लोगो को दी है जिसमे OneUI 4 के बारे में अपने ऑफिशियल ब्लॉग में बताने को कोशिश की हैं।
Samsung कंपनी ने वन UI 4 को android 12 प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है। एंड्रॉयड 12 गूगल के लेटेस्ट वर्जन का मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम हैं। आने वाले समय में ये अपडेट किन किन स्मार्टफोन में दिया जायेगा इसके बारे में हम आपको विस्तार से बताएंगे।
सैमसंग कंपनी ने One UI को सबसे पहले samsung galaxy S21, galaxy S21+ और samsung galaxy S21 Ultra में शामिल करने का फैसला किया है इन सारे स्मार्टफोन में ये new update One UI 4 आज से ही डाउनलोड में अवेलेबल करा दिए हैं।
आने वाले समय में इस अपडेट को किन किन स्मार्टफोन में दिया जायेगा इसके बारे में हम बताएंगे लेकिन उससे पहले हमे इस सैमसंग के नए वर्जन मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम में क्या खास हैं।
Samsung कंपनी ने खास तौर पर One UI 4 में custamization ऑप्शन प्राइवेसी फीचर्स और सैमसंग के इकोसिस्टम के जो भी यूजर्स होंगे उसे एक अलग अनुभव दिया जायेगा। इसमें कोस्टमाइजेश फीचर्स को पहले से काफी बेहतर किया जाएगा। इसमें नए कलर प्लेट्स, मेन्यू बटन, स्क्रीन आइकॉन से लेकर कई सारे खास फीचर्स दिए जायेंगे।
आज कल लोग प्राइवेसी सिक्योरिटी को ज्यादा मान्यता देते है इसलिए सैमसंग ने प्राइवेसी फ्रंट पर कहा है बिना मजबूत सिक्योरिटी के प्राइवेसी नहीं हो सकती है। इसलिए One UI 4 में लेटेस्ट प्राइवेसी सिक्योरिटी फीचर्स देने का फैसला किया है।
इस प्राइवेसी सिक्योरिटी को आसानी से कंट्रोल और मॉनिटर कर सकते है। इस नए अपडेट प्राइवेसी सिक्योरिटी की खास बात है यह है की अगर कोई भी एप आपका कैमरा या माइक्रोफोन एक्सेस कर रहा है तो आपको प्राइवेसी डैशबोर्ड में सबकुछ दिखा दिया जायेगा।
सैमसंग के कंपनी अपने इकोसिस्टम पर भी फोकस देना चाहती है ताकि लोग उनके इस नए अपडेट One UI 4 के तरफ और आकर्षित हो सके। कंपनी ने इस नए अपडेट को और बेहतर बनाने और इकोसिस्टम की अच्छी एक्सप्रेयंस देने के लिए गूगल के साथ पार्टनरशिप किया हैं। ताकि लोगो को सिमलेश एक्सप्रियेंस मिल सके

Samsung का new update Android 12 जल्द होने वाला है लॉन्च

सैमसंग कंपनी के मुताबिक Galaxy S21 सीरीज में एंड्रॉयड 12 बेस्ट अपडेट One UI 4 को 16 नवंबर से डाउनलोड किया जाएगा इसके बाद जल्द ही गैलेक्सी s सीरीज में इसका अपडेट मिलेगा। सैमसंग कंपनी के मुताबिक जल्द ही Galaxy z series में भी नए अपडेट दिए जायेंगे। Galaxy के सारे सीरीज में जल्द ही नए अपडेट दिए जायेंगे जिसमे पुराने नोट सीरीज और गैलेक्सी

Leave a Comment

Your email address will not be published.