Atrangi Re मूवीज रिव्यू देखे और सबसे पहले जाने

Atrangi मूवी सच में अतरंगी परफॉर्मेंस के साथ रिलीज में एंट्री मारी है ये मूवी आने के साथ ही गूगल में तहलका मचा के रखी है। सबसे अभी सबसे ज्यादा लोगो के द्वारा सर्च किया जाने वाले में ये मूवी no 1 पे अपना स्थान पक्का कर के बैठी हुई है। इस मूवी के बारे में हम आपको सारी खबर सबसे पहले देंगे आगे।

जैसा की हमने ट्रेलर तो कई बार देखा हुआ है जिसमे हमे ड्रामा देखने को मिल रहा है। इमोशनल सीन देखा जा रहा है और कॉमेडी भी भरपूर देखा जा रहा है।

इस मूवी के अगर एक्टर के बारे में बात करे तो वो जो लोग इस मूवी को देखने के लिए बेताब है उन सभी को पता है लेकिन फिर भी हम बता देना चाहते है इसमें (अक्षय कुमार) है जो की सज्जाद अली खान का रोल निभा रहे है। और (सारा अली खान) रिंकू सूर्यवंशी के रोल में है और हमारा नया एक्टर जिसने इस बॉलीवुड मूवी में एंट्री मारी है (धनुष) विष्णु का रोल निभाते नजर आएंगे।

इस मूवी की स्टोरी बहुत ही शानदार है जिसके बारे हम कोशिश करेंगे की ज्यादा से ज्यादा बता सके। इस मूवी को अगर आपको देखना है तो आप हॉटस्टार में लॉगिन करके अभी देख सकते है। जहा एक अच्छी क्वालिटी के साथ आपको वीडियो दिखाया जायेगा और आप अपनी पूरी फैमिली के साथ इस मूवी का लुप्त उठा सकेंगे। आप क्रिसमस की छुट्टी के साथ नए साल का वेलकम कर पाएंगे।

यह फिल्म बिहार से शुरू होती है जहा रिंकू सूर्यवंशी यानी सारा अली खान की नानी (सीमा बिस्वास) उसकी शादी जबरदस्ती करा देती है। जिसमे रिश्तेदार दिल्ली से आए हुए है और शादी तमिल के विष्णु (धनुष) से करा देते है।

तमिल से आए हुए विष्णु (धनुष) रिंकू (सारा अली खान) को दिल्ली लौटते समय रास्ते में बताता है की दो दिन बाद उसकी सगाई होने वाली है लड़के यानी विष्णु को लगता है की ये सुनने के बाद वह रिंकू बहुत रोने लगेगी।

लेकिन रिंकू की स्टोरी विष्णु को नही पता थी क्योंकि उनकी शादी भी एक तरफ से जबरदस्ती की गई थी। विष्णु ने जब रिंकू को अपने प्यार के बारे में सारी बात खुल के बताई और दो दिन के बाद सगाई वाली बात बताई। तो रिंकू यह सुनकर बहुत खुश हुई।

क्योंकि रिंकू भी अपने आशिक सज्जाद अली खान (अक्षय कुमार) से प्यार करती थी जिसके बारे में विष्णु को कुछ नही पता था। और सज्जाद अली खान भी रिंकू से बहुत प्यार करते थे।

इस फिल्म में रिंकू सूर्यवंशी सज्जाद (अक्षय) के लिए अभी तक 14 सालों में 21 बार भागने की कोशिश की हुई रहती है। लेकिन हर बार वो पकड़ी जाती है और इसी में ये तय होता है की विष्णु को शादी रिंकू के साथ होने के बाद दोनो अपने अपने रास्ते निकल जायेंगे।

इस मूवी के मैन टॉपिक हमने आपके साथ विस्तार से शेयर कर दिए है अब आप भी इस पोस्ट को शेयर कर इस मूवी को विस्तार से दुसरो तक पहुंचा सकते है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.