Upcoming new smartphone Oneplus 10 Pro launch in भारत

यहा पर अबकी बार Oneplus ने ये डिसाइड किया है की उनकी तरफ से जो Upcoming सीरीज Oneplus 10 सीरीज आने वाली हैं। थोड़ा सा जल्दी लॉन्च किया जा सके तो अबकी बार जो Oneplus 10 और 10 Pro जैसे डिवाइसेज है थोड़े से जल्दी देखने को मिल जायेंगे। और वही अगर बात करी जाय इन डिवाइसेज के अंदर क्या क्या स्पेसिफिकेशन होने वाले है क्या मेजर इंप्रूवमेंट होने वाली है इनके बारे में लीग्स निकल के सामने आ चुकी हैं। जिनके बारे में हम इस पोस्ट के अंदर बात करने वाले है

Table of Contents

क्या है मेजर इंप्रूवमेंट

तो मेरे प्यारे दोस्तो जैसे की आपको पता है Oneplus 9 Pro के बाद अब Oneplus 10 Pro इस स्मार्टफोन का आप बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे Oneplus के fans तो यहां पर Oneplus 10 Pro, Oneplus 9 pro के मुकाबले में काफी बड़ी और मेजर इंप्रूवमेंट के साथ देखने को मिलेगा।
यहां पर जो सबसे पहला चेंज होगा वो डिजाइन के अंदर ही देखने को मिलेगा पीछे कुछ लीक्स आई थी की Oneplus 10 Pro के अंदर कोई मेजर डिजाइन चेंज नही होने वाली लेकिन वो न्यूज fake थी। यहां पर Oneplus 10 और 10 प्रो जो स्मार्टफोन होने वाले है उनके अंदर हमे डिजाइन देखने को मिलेंगे।
कुछ ऐसा डिजाइन आप एक्सपेक्ट कर सकते हो इन दोनो स्मार्टफोन के अंदर हो सकता हैं। बैक की साइड में आपको जो कैमरा हाउसिंग होगी वो वर्टिकली नहीं अबकी बार होरिजेंटल देखने को मिलेगी पिछले साल ही Oneplus 9 सीरीज के कैमरा को थोड़ा सा इंप्रूव करने के लिए हैसल प्लेट के सामने पार्टनरशिप करी थी। हालाकि की Oneplus 9 सीरीज के अंदर हैसल प्लेट का काम सिर्फ और सिर्फ कलर ट्यूनिंग करके सीमित था।

शानदार है 10 सीरीज के फीचर्स और कैमरा

लेकिन अबकी बार आपको यहां पे जो फ्लकेची स्मार्टफोन देखने को मिलेगी Oneplus की तरफ से उनमें हमे कैमरा के हार्डवेयर के अंदर भी हैसल प्लेट इनवॉलमेंट देखने को मिलेगी।
यहां पर अबकी बार अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर भी नया यूज किया जायेगा जिसका फील्ड few 140 degree तक का होगा अच्छी इमेज और क्वालिटी इमेज आपको प्रोवाइड करने वाला हैं। साथ ही में जो टेलीफोटो शूटर होगा इसको भी चेंज कर दिया जायेगा आपको पता ही होगा 8 Mp का सेंसर यूज कार्य आया है। Oneplus हमेशा से लेकिन अबकी बार इन्हे भी चेंज किया जायेगा और यहां पर इस सेंसर के अंदर हमे 5X तक की ऑप्टिकल जूम देखने को मिल सकती हैं।
साथ में Ois सपोर्ट तो ये भी काफी अमेजिंग बात होने वाली है वही अगर बात करते है सेल्फी शूटर को लेकर तो इसे भी चेंज कर दिया जायेगा। Oneplus 10 सीरीज के अंदर जहा पर की पंच hole को और भी छोटा बना दिया जायेगा और काफी अमेजिंग सेंसर यूज करा जायेगा। की बहुत ही तेजी से ऑटो फोकस कर पाएगा और आपको काफी बैटर क्वालिटी इमेज प्रोवाइड करेगा।

होंगे अपडेट में कुछ खास

बात करते है यहां पर ऑक्सीजन os 12 भी देखने को मिलेगा ऑटो of box और जो ऑक्सीजन 12 का अपडेट है फिलहाल के लिए थोड़ा सा delayed कर दिया गया है। लेकिन Oneplus 10 सीरीज तक वो आपको मिलने लग जायेगा और Oneplus 10 सीरीज में आपको Out of box Oxigen os 12 ही देखने को मिलेगा। और फाइनली अगर बात करे तो आपको Oneplus 10 सीरीज है वो लगभग से 5 महीने के अंदर या फिर जनवरी तक देखने को मिल सकती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.