Bachan panday movie realese, अक्षय कुमार ने दिखाया अपना विलन रूप

यह मूवी अक्षय कुमार की जबरदस्त मूवी होगी ऐसा बताया जा रहा है। क्योंकि यह मूवी पूरी तरह से भरपुर कॉमेडी, भरपुर एक्शन और थ्रिलर से भरी है। ट्रेलर में बताया गया इस मूवी को साजिद नाडियाडवाला 18 मार्च को रिलीज करने वाले हैं।

आज इसमें हम पूरी जानकारी देंगे शुरू से अंत तक मूवी में अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नाडीज, कृति सनोन और अरशद वारसी महत्वपूर्ण रोल निभा रहे हैं।

फिल्म में एक्टर के नाम

फिल्म बच्चन पांडे में अक्षय कुमार का नाम ही बच्चन पांडे रहता है और इसी के नाम पर मूवी का नाम पड़ता है। फिल्म में और भी एक्टर जैकलीन फर्नाडीज (शोफी) के रोल में कृति सनोन (मायरा) के रोल में और अरशद वारसी (विशु) के रोल में नजर आएंगे और भी कई कलाकार है जो आपको मूवी में पता चलेगा।

बच्चन पांडे के बीते दिन

इस मूवी में बच्चन पांडे एक बहुत ही खूंखार डाकू रूप में नजर आता है। और सोफी जिसका रोल जैकलीन फर्नाडीज निभा रही है वो बच्चन पांडे के बीते हुए कल की महबूबा रहती है जिसे बच्चन पांडे खुद मार देते है। क्यों डर गए न यह मूवी ऐसे ही शौक आपको देती रहेंगी। पूरी स्टोरी सुने जरूर।

कृति सनोन की एंट्री

मायरा जिसका रोल कृति सनोन निभा रही है। वह अपने शहर से बच्चन पांडे के पास जाती है बच्चन पांडे पे मूवी बनाने के लिए। और इसमें वह विशु जिसका रोल अरशद वारसी निभा रहे है उसकी मदद लेना चाहती है। बहुत मानने के बाद आखिर में विशु मायरा के साथ मूवी बनाने के लिए निकल जाती है।

कृति सनोन जब वहा पहुंची तो पूरे गांव में बस बच्चन पांडे का भय नजर आ रहा था। मायरा जब बच्चन पांडे के सामने आई तब बच्चन पांडे बहुत गुस्सा हुआ। लेकिन उसके आदमियों ने जब बच्चन पांडे को बताया की वह सिर्फ उसपे मूवी बनाए आई है तो वह मन गया।

इसके बाद कुछ कॉमेडी सीन भी होते है जिसमे मायरा बच्चन पांडे से पूछती है की अब तक आपने कितने खून किए तब बच्चन पांडे कहते है तुम दोनो को मार देता तो 72 हो जाता। ऐसे ही कई कॉमेडी सीन होते है।

जब कृति सनोन के पता चली पूरी बात

मायरा को धीरे धीरे उसके में सबकुछ पता चल रहा था एक दिन उसको कुछ ऐसा पता चला की वह इस गांव से भागने लगी।

दरअसल मायरा को उसके महबूबा के बारे में नहीं पता था मायरा को जब पता चला उसने अपने ही हाथो से अपने महबूबा को मार डाला था। तब मायरा को बहुत डर लगने लगा की जो अपनी महबूबा को नहीं छोड़ा वह हमे भी मर देगा।

लेकिन जब उसने भागने की कोशिश की तब उसके बच्चन पांडे के आदमियों ने पकड़ लिया। बच्चन पांडे की एक आंख पत्थर की रहती है। मायरा और विशु को पकड़ने के बाद वह कहता है की तुम पर तो हमारे पत्थर वाले आंख की भी नजर थी।

उसके बाद हमे ट्रेलर में दिखाया जाता है की दोनो को मरने लगते है और लास्ट में एक लोहे से हमला करते है लेकिन आगे क्या होता है ये तो खुद अक्षय कुमार को ही पता होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published.