लौट आया Shaktiman मुकेश खन्ना ने खुद दिया इंटरव्यू, बड़े पर्दे पर दिखेंगे इस बार

भारत का पहला सुपर हीरो शक्तिमान अब जल्द आ रहा है वो भी बड़े परदे पर ऐसा मुकेश खन्ना जो की शक्तिमान के शो में पहले हीरो का रोल निभा चुके है। उसने कहा है की बहुत खुशी हो रही है।

शक्तिमान ये भारत का पहला ऐसा लोकप्रिय प्रोग्राम था जिसे देश के हर एक लोगो ने बच्चे, बुजुर्ग और युवाओं ने पसंद किया। शक्तिमान प्रोग्राम में हमे एपिसोड के साथ साथ हमे कई सारी अच्छी अच्छी सीखे मिलती थी। जिससे बुजुर्ग लोग भी बच्चे को ये प्रोग्राम देखने से मना नही करते थे।

जैसा की हम जानते है की शक्तिमान में मुकेश खन्ना एक बेहतरीन एक्टिंग के साथ हीरो के रोल में दिखे थे और वह एक रिपोर्टर बन के पृथ्वी की रक्षा करने के लिए आए थे। जिसने अपना नाम बाल गंगाधर तिलक बताया था, उसका एक डायलॉग भी था की (मुझे बुरे लोगो से नफरत नहीं है नफरत है तो बुराइयों से) ये डायलॉग शक्तिमान का फेमस था।

शक्तिमान के इस प्रोग्राम में हीरोइन भी रहती है। जिसमे वैष्णवी मैकडोनाल्ड जो की प्रोग्राम में गीता विश्वास का रोल निभाती है। वो भी एक रिपोर्टर रहती है जिसे शक्तिमान से प्यार हो जाता है लेकिन उसे ये पता नही होता है की बाल गंगाधर तिलक ही शक्तिमान है।

विलन जो की बहुत डेंजर होता है। उसका एक बहुत ही फेमस डायलॉग होता है “अंधेरा कायम रहे”

फिर इसमें एक गुरुजी रहते है जो की शक्तिमान को सारी विद्या प्राप्त करने में मदद करती है उसे कई शक्तियां देती है और पंचतत्व का ज्ञान देती है।

2022 का शक्तिमान कौन

अब तक हमने 1997 के शक्तिमान के बारे में बताया इसके सारे एक्टर के नाम बताए। लेकिन अब बारी है इस नए शक्तिमान की जैसा की हमे पता था की पुराने शक्तिमान की TRP इतनी ज्यादा थी की आज के किसी भी शो का इस TRP तक पहुंच पाना नामुमकिन सा है।

इसी विषय में हमारे मुकेश खन्ना ने बताया कि जल्द ही shaktiman movie को sony picture के द्वारा प्रमोट किया जाएगा। Sony ने इसे पहले भी स्पाइडरमैन, venom और ऐसे कितने सुपर हीरो के बारे में बता चुके है। ये तो तय है की ये मूवी कोई नॉर्मल होने वाली है नही ये हो सकता है की एक बार फिर शक्तिमान सभी को अपना दीवाना बना de।

इससे पहले जब शक्तिमान प्रोग्राम निकला था तब क्वालिटी अच्छी नही थी अभी के जैसे एनीमेशन नहीं थे। तभी इतने सारे फीचर्स नहीं हुआ करते थे लेकिन फिर भी shaktiman पूरे भारत का no 1 super hero बन गया था। जल्द ही एक बेस्ट क्वालिटी के साथ बड़े परदे में दिखेंगे इसके बारे में जैसे ही थोड़ी बहुत जानकारी मिलती है हम अच्छे से बताएंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published.