KGF Chapter 2 realese date confirm: देगी पुष्पा मूवी को टक्कर

KGF Chapter 2 पहले से भी नए अंदाज अब जल्द ही नजर आएंगे। पहले से भी ज्यादा रोमांस, एक्शन और एंटरटेनमेंट दिखाया जायेगा। और नए नए एक्ट्रेस को भी लाया जाएगा जो अब इस रोल में नजर आएंगे।

KGF Chapter 1

हम सभी जानते है की KGF चैप्टर 1 मूवी कितनी ज्यादा हिट हुई थी। इस मूवी में हमारे हीरो रॉकी भाई ने अपने एक्शन और एटीट्यूड से पूरे भारत में तहलका मचा दिया था।

और इस मूवी में हीरोइन रीना देसाई ने जिस तरह अपनी शानदार लुक और एटीट्यूड से सभी सभी के दिलो में छा गई उसी तरह बैकग्राउंड में मौनी रॉय भी गली गली song से बिजली गिरा गई।

हमे कई ऐसे सीन भी दिखाए गए जिसमे एक मां की ममता जैसे इमोस्नियल कई सीन दिखाए गए। ये तो हुई KGF चैप्टर 1 की अब हम बात करते है जो अब जल्द ही निकलने जा रही है।।निकलने जा रही है।

KGF Chapter 2

KGF का पहला पार्ट इतना hit होने के बाद हम सभी को KGF चैप्टर 2 की रिलीज होने का वेट कर रहे थे। KGF के पहले पार्ट में रॉकी भाई गरीबी में पैदा होते है।

और उनकी मां भी गरीबी में भी उन्हें पालती है लेकिन एक दिन रॉकी भाई जब 10 साल के रहते है तो

उनकी मां गरीबी के कारण अपनी दम तोड देती है। लेकिन मरने से पहले कहती है बेटा तू पैदा गरीबी में हुए हो लेकिन मरना अमीरी में।

उस दिन से हीरो अकेले पर जाते है और दूसरो की मां की मदद करके अपने आप को एहसास दिलाते है की उसने अपनी मां की मदद की।

जैसा की हम जानते है की इस बार इस मूवी में संजय दत्त, nora फतेही, रवीना टंडन जैसे और एक्टर को जगह मिली।

जिन्होंने अपने रोल से इस पार्ट 2 को और भी हिट बनाने की ठान ली है। वही बात कर हीरोइन की तो पहले पार्ट हमारी जो हीरोइन थी

श्रीनिधि दर्शकों को इतना पसंद आया था की दूसरे पार्ट में भी इसी को हीरोइन के रोल के लिए रखा गया है।

यह मूवी इस साल अप्रैल के लास्ट डेट तक में रिलीज होने वाली है ऐसा कहा गया है इस मूवी को सीधा हिंदी में लॉन्च किया जाएगा। की दर्शकों को ज्यादा इंतजार न करना पड़े…..

Leave a Comment

Your email address will not be published.