Radhe shyam movie full review in hindi, फिल्म में बॉलीवुड की ब्यूटी भी शामिल

राधे श्याम मूवी ने मचाया धमाल रिलीज डेट के साथ ही जीता करोड़ों लोगो का दिल पहला फिल्म जिसमे एक्शन है या रोमांस पता नहीं चलेगा। हीरो वो जिन्होंने बाहुबली में पहले से ही लाखो या उससे भी अधिक फैंस का दिल जीत लिया हैं।

फिल्म में हीरो और हीरोइन कौन

प्रभास जिन्होंने कई सुपर हिट्स फिल्मे बनाई है हीरो का रोल निभाते नजर आएंगे जिसमे प्रभास का नाम (आदित्य) होगा। एक और हमारी हीरोइन मशहूर एक्टर पूजा हेगड़े है जिसकी ज्यादा फिल्में हिट्स ही हुई है या कहे एक्टिंग के शानदार परफॉर्मेंस से फ्लॉप नही होती थी। हीरोइन का रोल निभाते दिखाई देंगे।

Realese डेट कंफर्म

इस फिल्म का ट्रेलर बहुत पहले ही निकाल दिया था और इसकी रिलीज डेट भी 14 फरवरी को निश्चित की गई थी लेकिन कोरोना के बढ़ते पेसेंट के वजह से डेट को पोस्टपोड कर दिया था।

लेकिन फाइनली लोगो को इस तरह ट्रेलर दिखा कर फिल्म के डेट को बड़ाना सही नहीं लगा और 11 मार्च को हॉल में रिलीज कर दिया जायेगा।

बनेगी फिल्म रोमेटिक

राधे श्याम मूवी में हमारे हीरो प्रभास यानी (आदित्य) एक बहुत ही खास टैलेंट के साथ दिखाई देते है जिसमे वो लोगो का भविष्य बताते है।

और स्पेशल डिटेक्टिव की जानकारी और भी कई टैलेंट रहते है। फिल्म में हीरो को कई तरह की परेशानियां झेलनी पड़ती है लेकिन वो हमेशा शांत रहता है।

और हीरोइन की बात करे तो पूजा हेगड़े इस फिल्म को रोमांटिक और कॉमेडी से भरपूर बनाती है।

ट्रेलर देखने से ये भी लगता है की इस मूवी में सस्पेंस भी है जिसके कारण इसे शुरू से देखना जरूरी बन जाता है।

अगर आप इस मूवी को अच्छे से समझना चाहते है और अपने फेवरेट हीरो या हीरोइन की एक्टिंग को देखना चाहते है तो आपको पूरी फिल्म तो देखना बनता है बॉस

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्टर भी शामिल

राधे श्याम मूवी को और भी पॉपुलर बनाने के लिए बॉलीवुड की मशहूर एक्टर वापसी करने वाली है जिसने अपनी आखरी फिल्म मैने प्यार किया बनाया।

जो की बहुत हिट हुई इसके बाद उसने शादी कर ली और किसी बॉलीवुड फिल्म में काम नही किया। उसका नाम है भाग्यश्री बहुत लोग भाग्यश्री को तो जानते ही होंगे की वो कितनी खूबसूरत एक्टर थी।

अब बहुत सालो बाद उसने कमबैक किया है इस साउथ की राधे श्याम मूवी में जिसमे भाग्यश्री ने पूजा हेगड़े की मां का रोल निभाया है।

अब जो भाग्यश्री को जानते होंगे जो फैंस होंगे वो ये फिल्म मिस तो बिलकुल नही करना चाहेगी।

आपको ये बात पता होनी चाहिए की इस फिल्म को 150 करोड़ को लागत में बनाया गया है। अब बाकी तो आपको फिल्म देख के ही पता चलेगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published.